UNCATEGORIZED

मेरठ : शपथ ग्रहण समारोह में वंदे मातरम को लेकर बवाल,

मेरठ : शपथ ग्रहण समारोह में वंदे मातरम को लेकर बवाल,

मेरठ : शपथ ग्रहण समारोह में वंदे मातरम को लेकर बवाल,

 

मेरठ: AIMIM पार्टी के पार्षद के साथ बीजेपी के लोगों ने जमकर मारपीट की , ओवैसी के पार्षद बिना शपथ लिए शपथ समारोह से निकले,समारोह में वंदे मातरम को लेकर हुआ था बवाल,

इतना ही नहीं डीएम एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन के सामने भाजपा कार्यकर्ता एआईएमआई के पार्षदों के साथ मारपीट करते रहे। मामला तूल पकड़ा तो पुलिस फोर्स के साथ आरएएफ को भी वहां पर बुलाना पड़ा।

एआईएमआई के पार्षदों को कार्यक्रम से बाहर निकाल दिया गया। अब एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन मारपीट में घायल पार्षदों और उनके समर्थकों को कार्यक्रम में अंदर बुलाने की अपील कर रहे हैं। आश्वासन दे रहे हैं कि किसी भी पार्षद के साथ अब शपथ ग्रहण समारोह में मारपीट नहीं होगी। हालांकि अभी मामला गरमाया हुआ है।

 

थाने पहुंचकर लिखवाया मुकदमा

वहीं AIMIM के महानगर अध्यक्ष इमरान अंसारी ने बताया कि एआईएमआईएम के चार पार्षद फजल करीम वार्ड 71, ताहिर वार्ड 82 साहिद वार्ड 72 गुड्डी पत्नी अफजाल वार्ड 81 और मुस्लिम लिंग पार्टी से रिजवान अंसारी वार्ड 73 की शपथ नहीं हुई है। इन पांच पार्षदों की शपथ शनिवार को नगर निगम में होगी। अब एआईएमआई एम के सभी पार्षद 11 पार्षद और मुस्लिम लीग और आजाद समाज पार्टी के पार्षद और कार्यकर्ता मेडिकल थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए पहुंचे। बताया गया कि यहां मारपीट करने वाले भाजपा पार्षदों के खिलाफ मुकदमा लिखवाया जा रहा है।

 

मेरठ में महापौर समेत 90 पार्षदों ने ली है शपथ

महापौर हरिकांत अहलूवालिया और 90 पार्षद के शपथ समारोह के कार्यक्रम सीसीएसयू के प्रेक्षागृह में रखा गया। आज 11:30 बजे से शपथ का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल का कहना कि शपथ समारोह में स्थानीय नेता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
Close