उत्तरप्रदेश

जयंत चौधरी ने BJP पर लगाया झूठ की राजनीति करने का आरोप, अमित शाह को लेकर कही बड़ी बात

बागपत : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में आरएलडी की आशीर्वाद पथ यात्रा का समापन किया गया है. बड़ौत के जनता वैदिक डिग्री कॉलेज के फील्ड में आज इस यात्रा का समापन किया गया जिसमें जयंत चौधरी ने भाजपा सरकार को जमकर कोसा. जयंत ने सरकार पर झूठ की राजनीति करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह ने बगल में योगी जी को बैठाया हुआ था और बोल रहे थे कि बाहुबली अब कहीं नहीं दिखाई देते. बगल में ही बाहुबली को बैठाया हुआ था.

चुनाव में हार जीत से कोई मतलब नहीं
मंच से जयंत चौधरी ने कहा कि चौधरी साहब आपसे बेहद लगाव रखते थे अपने देखा होगा आपके बीच हमेशा मुस्कुराते हुए आते थे. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में चुनाव के बाद पहला कार्यक्रम मुजफ्फरनगर में ही था और उन्होंने दिल खोलकर कर अपनी बात भी कही थी. उन्होंने कहा था कि मुझे चुनाव में हार जीत से कोई मतलब नहीं है, आपके बीच आने में आनंद आता है, जीवन में कुछ नहीं चाहिए.

बिजली के बिल को लेकर परेशान हैं लोग
जयंत चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कहा था कि 6 महीने में पुलिस, स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग में जो लंबित भर्तियां है उनको पूरा करेंगे. इसी आधार पर हम सरकार बनने पर 1 करोड़ नौजवानों को नौकरी देंगे. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे वो प्रदेश के जिलों में जा रहे थे तो लोग उन्हें सुझाव भी दे रहे थे. उन्होंने कहा कि इससे एक बात सामने आई है कि लोग बिजली के बिल को लेकर बेहद परेशान हैं.

Related Articles

error: Content is protected !!
Close